BDW-E vs SAE-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:29 PM IST Read in English Follow Us On :

BDW-E vs SAW-E (Bangladesh Women Emerging vs South Africa Women Emerging), Match 5 पूर्वावलोकन

Bangladesh Women Emerging, South Africa Emerging Women in Bangladesh, 5 List A Matches, 2021 के Match 5 में South Africa Women Emerging से भिड़ेगा। यह मैच Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में खेला जाएगा।

Bangladesh Women Emerging और South Africa Women Emerging ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं, जिसमें Bangladesh Women Emerging ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Nigar Sultana मैन ऑफ द मैच थे और Nigar Sultana ने 151 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Bangladesh Women Emerging के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Anne Bosch 76 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ South Africa Women Emerging के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

BDW-E vs SAW-E, पिच रिपोर्ट

Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। Sylhet International Cricket Stadium, Sylhet की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

BDW-E vs SAW-E - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Bangladesh Women Emerging के खिलाफ South Africa Women Emerging का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|