BHS vs JJ Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:39 PM IST Read in English Follow Us On :

BHS vs JJ (Bauhinia Stars Women vs Jade Jets Women), Match 3 पूर्वावलोकन

"Hong Kong Women's Premier League T20, 2021" का Match 3 Bauhinia Stars Women और Jade Jets Women (BHS vs JJ) के बीच Mission Road Ground, Mong Kok में खेला जाएगा।

Bauhinia Stars Women और Jade Jets Women ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें Jade Jets Women ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Mariko Hill मैन ऑफ द मैच थे और Shanzeen Shahzad ने 59 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Bauhinia Stars Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mariko Hill 94 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Jade Jets Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

BHS vs JJ, पिच रिपोर्ट

Mission Road Ground, Mong Kok में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 2 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BHS vs JJ - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Bauhinia Stars Women को उसके सभी मैचों में हार मिली है । Jade Jets Women के खिलाफ Bauhinia Stars Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|