BLB vs SS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 25, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:55 PM IST Read in English Follow Us On :

BLB vs SS (Bay Leaf Blasters vs Saffron Strikers), Match 25 पूर्वावलोकन

Dream11 Spice Isle T10, 2021 के Match 25 में Bay Leaf Blasters का सामना Saffron Strikers से National Cricket Stadium, St George's, Grenada में होगा।

Bay Leaf Blasters ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Saffron Strikers ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Bay Leaf Blasters ने Saffron Strikers को 3 wickets से हराया | Devon Smith ने 107 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Bay Leaf Blasters के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Lendon Lawrence 106 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Saffron Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Bay Leaf Blasters द्वारा Clove Challengers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bay Leaf Blasters ने Clove Challengers को 3 wickets से हराया (D/L method) | Bay Leaf Blasters के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Amikel Dubissette थे जिन्होंने 68 फैंटेसी अंक बनाए।

Saffron Strikers द्वारा Cinnamon Pacers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Saffron Strikers ने Cinnamon Pacers को 3 runs से हराया | Saffron Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी John Olive थे जिन्होंने 112 फैंटेसी अंक बनाए।

BLB vs SS, पिच रिपोर्ट

National Cricket Stadium, St George's, Grenada में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 21 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 102 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 38% बार जीत प्राप्त हुई है|

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

BLB vs SS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Bay Leaf Blasters ने 1 और Saffron Strikers ने 0 मैच जीते हैं| Bay Leaf Blasters के खिलाफ Saffron Strikers का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Bay Leaf Blasters के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि विकेटकीपर्स ने Saffron Strikers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।