BOK vs SIN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:12 PM IST Read in English Follow Us On :

BOK vs SIN (Bokaro Blasters vs Singhbhum Strikers), Match 7 पूर्वावलोकन

BYJU'S Jharkhand T20, 2021 के Match 7 में Bokaro Blasters का मुकाबला Singhbhum Strikers से होगा। यह मैच JSCA International Stadium Complex, Ranchi में खेला जाएगा।

Bokaro Blasters ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Singhbhum Strikers ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Jharkhand State Cricket Association T20 League, 2020 के Match 28 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ashish Kumar Jr ने 98 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Bokaro Blasters के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kumar Suraj 85 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Singhbhum Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Bokaro Blasters द्वारा Dhanbad Dynamos के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bokaro Blasters ने Dhanbad Dynamos को 3 wickets से हराया (D/L method) | Bokaro Blasters के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Vikash Singh थे जिन्होंने 75 फैंटेसी अंक बनाए।

Singhbhum Strikers द्वारा Ranchi Raiders के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Ranchi Raiders ने Singhbhum Strikers को 3 runs से हराया | Singhbhum Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Bal Krishna थे जिन्होंने 118 फैंटेसी अंक बनाए।

BOK vs SIN, पिच रिपोर्ट

JSCA International Stadium Complex, Ranchi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 33% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

BOK vs SIN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Singhbhum Strikers ने 1 और Bokaro Blasters ने 1 मैच जीते हैं| Singhbhum Strikers के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Bokaro Blasters के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।