CEP vs SIN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 11, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 10, 2021 12:06 AM IST Read in English Follow Us On :

CEP vs SND (Central Punjab vs Sindh), Match 11 पूर्वावलोकन

"Quaid-e-Azam Trophy, 2021" का Match 11 Central Punjab और Sindh (CEP vs SND) के बीच Iqbal Stadium, Faisalabad में खेला जाएगा।

Central Punjab ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Sindh ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Quaid-e-Azam Trophy, 2020 के Match 17 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Waqas Maqsood ने 210 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Central Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sharjeel Khan 139 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sindh के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Central Punjab द्वारा Balochistan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Balochistan drew with Central Punjab | Central Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mohammad Saad थे जिन्होंने 241 फैंटेसी अंक बनाए।

Sindh द्वारा Northern के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern drew with Sindh | Sindh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mohammad Hasan थे जिन्होंने 175 फैंटेसी अंक बनाए।

CEP vs SND, पिच रिपोर्ट

Iqbal Stadium, Faisalabad के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 8 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 406 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CEP vs SND - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Sindh ने 1 और Central Punjab ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|