CC vs SS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 17, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:50 PM IST Read in English Follow Us On :

CC vs SS (Clove Challengers vs Saffron Strikers), Match 17 पूर्वावलोकन

Clove Challengers, Dream11 Spice Isle T10, 2021 के Match 17 में Saffron Strikers से भिड़ेगा। यह मैच National Cricket Stadium, St George's, Grenada में खेला जाएगा।

Clove Challengers ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Saffron Strikers ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Saffron Strikers ने Clove Challengers को 3 wickets से हराया | Cyprian Forsyth ने 33 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Clove Challengers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kem Charles 84 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Saffron Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Clove Challengers द्वारा Cinnamon Pacers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Clove Challengers ने Cinnamon Pacers को 3 runs से हराया (D/L method) | Clove Challengers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tiron Charles थे जिन्होंने 76 फैंटेसी अंक बनाए।

Saffron Strikers द्वारा Ginger Generals के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Saffron Strikers ने Ginger Generals को 3 runs से हराया | Saffron Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Laurie Williams थे जिन्होंने 68 फैंटेसी अंक बनाए।

CC vs SS, पिच रिपोर्ट

National Cricket Stadium, St George's, Grenada में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 15 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 103 रन है। National Cricket Stadium, St George's, Grenada की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

CC vs SS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Clove Challengers ने 0 और Saffron Strikers ने 1 मैच जीते हैं| Saffron Strikers के खिलाफ Clove Challengers का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Clove Challengers के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Saffron Strikers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।