DDC vs WCC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 13, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 18, 2021 6:06 PM IST Read in English Follow Us On :

DDC vs WCC (Darwin Cricket Club vs Waratah Cricket Club), Match 13 पूर्वावलोकन

Darwin and District ODI Cricket Competition - Premier Grade, 2021 के Match 13 में Darwin Cricket Club का मुकाबला Waratah Cricket Club से होगा। यह मैच Kahlin Oval, Darwin में खेला जाएगा।

Darwin Cricket Club ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Waratah Cricket Club ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Darwin and District ODI Cricket Competition - Premier Grade, 2020 के 1st Semi-Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Luke Shelton ने 143 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Darwin Cricket Club के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि James Seymour 130 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Waratah Cricket Club के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Darwin Cricket Club द्वारा Pint Cricket Club INC के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Pint Cricket Club INC ने Darwin Cricket Club को 3 runs से हराया | Darwin Cricket Club के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी William Anstey थे जिन्होंने 160 फैंटेसी अंक बनाए।

Waratah Cricket Club द्वारा Southern Districts CC के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Southern Districts CC ने Waratah Cricket Club को 3 runs से हराया | Waratah Cricket Club के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Dylan Hunter थे जिन्होंने 80 फैंटेसी अंक बनाए।

DDC vs WCC, पिच रिपोर्ट

Kahlin Oval, Darwin में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 12 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 191 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

DDC vs WCC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Darwin Cricket Club को उसके सभी मैचों में हार मिली है । Waratah Cricket Club के खिलाफ Darwin Cricket Club का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|