FT vs ALB Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:25 PM IST Read in English Follow Us On :

FT vs ALB (Fresh Tropical vs Albano), Match 20 पूर्वावलोकन

Fresh Tropical, ECS Italy, Milan, 2021 के Match 20 में Albano से भिड़ेगा। यह मैच Milan Cricket Ground में खेला जाएगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Bharti Bangar मैन ऑफ द मैच थे और Muhammad Imran ने 49 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Fresh Tropical के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Bharti Bangar 121 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Albano के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Fresh Tropical द्वारा Bergamo Cricket Club के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fresh Tropical ने Bergamo Cricket Club को 3 wickets से हराया | Fresh Tropical के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Zain Naqvi थे जिन्होंने 135 फैंटेसी अंक बनाए।

Albano द्वारा Bergamo Cricket Club के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bergamo Cricket Club ने Albano को 3 runs से हराया | Albano के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Monu Lal थे जिन्होंने 79 फैंटेसी अंक बनाए।

FT vs ALB, पिच रिपोर्ट

Milan Cricket Ground में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 16 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 106 रन है। Milan Cricket Ground की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

FT vs ALB - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Albano ने 1 और Fresh Tropical ने 0 मैच जीते हैं| Albano के खिलाफ Fresh Tropical का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|