GLA vs ESS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:08 PM IST Read in English Follow Us On :

GLA vs ESS (Glamorgan vs Essex), Match 19 पूर्वावलोकन

Vitality Blast, 2021 के Match 19 में Glamorgan का सामना Essex से Sophia Gardens, Cardiff में होगा।

Glamorgan ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 9th स्थान पर हैं, जबकि Essex ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 9th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2019 के Match 66 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Graham Wagg ने 29 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Glamorgan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Cameron Delport 27 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Essex के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Glamorgan द्वारा Gloucestershire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Gloucestershire ने Glamorgan को 3 runs से हराया | Glamorgan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Marnus Labuschagne थे जिन्होंने 164 फैंटेसी अंक बनाए।

Essex द्वारा Hampshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Hampshire ने Essex को 3 runs से हराया | Essex के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Simon Harmer थे जिन्होंने 74 फैंटेसी अंक बनाए।

GLA vs ESS, पिच रिपोर्ट

Sophia Gardens, Cardiff में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 17 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 59% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

GLA vs ESS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Essex ने 8 और Glamorgan ने 4 मैच जीते हैं| Essex के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Glamorgan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।