GLA vs SUS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 96, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:47 PM IST Read in English Follow Us On :

GLA vs SUS (Glamorgan vs Sussex), Match 93 पूर्वावलोकन

Vitality Blast, 2021 के Match 93 में Glamorgan का मुकाबला Sussex से होगा। यह मैच Sophia Gardens, Cardiff में खेला जाएगा।

Glamorgan ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 9th स्थान पर हैं, जबकि Sussex ने श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 9th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2019 के Match 110 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Andrew Salter ने 79 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Glamorgan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Alex Carey 85 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sussex के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Glamorgan द्वारा Essex के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Essex ने Glamorgan को 3 wickets से हराया | Glamorgan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chris Cooke थे जिन्होंने 43 फैंटेसी अंक बनाए।

Sussex द्वारा Middlesex के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Middlesex ने Sussex को 3 runs से हराया | Sussex के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tymal Mills थे जिन्होंने 74 फैंटेसी अंक बनाए।

GLA vs SUS, पिच रिपोर्ट

Sophia Gardens, Cardiff में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 81 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 169 रन है। Sophia Gardens, Cardiff की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

GLA vs SUS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 16 मैचों में Glamorgan ने 4 और Sussex ने 10 मैच जीते हैं| Glamorgan के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Sussex के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।