GLA vs WAS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 1, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:14 PM IST Read in English Follow Us On :

GLA vs WAR (Glamorgan vs Warwickshire), Match 1 पूर्वावलोकन

Royal London One-Day Cup, 2021 के पहले मैच में Glamorgan का मुकाबला Warwickshire से होगा। यह मैच Sophia Gardens, Cardiff में खेला जाएगा।

Warwickshire इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Warwickshire ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं| जबकि Glamorgan भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Glamorgan ने अपने पिछले 4 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Royal London One-Day Cup, 2015 के Match 43 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Michael Hogan ने 63 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Glamorgan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Oliver Hannon-Dalby 141 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Warwickshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

GLA vs WAR, पिच रिपोर्ट

Sophia Gardens, Cardiff में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 251 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

GLA vs WAR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 56 मैचों में Glamorgan ने 21 और Warwickshire ने 31 मैच जीते हैं| Glamorgan के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Warwickshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।