GRD vs DVE Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 11, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Sep 14, 2021 6:24 PM IST Read in English Follow Us On :

GRD vs DVE (Grenadines Divers vs Dark View Explorers), Match 11 पूर्वावलोकन

Dream11 Vincy Premier League, 2021 के Match 11 में Grenadines Divers का मुकाबला Dark View Explorers से होगा। यह मैच Arnos Vale Ground, Arnos Vale, St Vincent में खेला जाएगा।

Grenadines Divers ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Dark View Explorers ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Vincy Premier League, 2020 के Match 15 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Kadir Nedd ने 56 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Grenadines Divers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shammon Hooper 91 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Dark View Explorers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Grenadines Divers द्वारा Botanical Gardens Rangers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Grenadines Divers ने Botanical Gardens Rangers को 3 wickets से हराया | Grenadines Divers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Razine Browne थे जिन्होंने 76 फैंटेसी अंक बनाए।

Dark View Explorers द्वारा Fort Charlotte Strikers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Dark View Explorers ने Fort Charlotte Strikers को 3 runs से हराया | Dark View Explorers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Luke Wilson थे जिन्होंने 109 फैंटेसी अंक बनाए।

GRD vs DVE, पिच रिपोर्ट

Arnos Vale Ground, Arnos Vale, St Vincent में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 10 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 87 रन है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

GRD vs DVE - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Grenadines Divers ने 1 और Dark View Explorers ने 2 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|