INB vs CCAS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Qualifier 1, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:57 PM IST Read in English Follow Us On :

INB vs MUS (Indo-Bulgarian vs Academic - MU Sofia), Qualifier 1 पूर्वावलोकन

ECS Bulgaria, 2021 के Qualifier 1 में Indo-Bulgarian का मुकाबला Academic - MU Sofia से होगा। यह मैच Vassil Levski National Sports Academy, Sofia में खेला जाएगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Prakash Mishra मैन ऑफ द मैच थे और Prakash Mishra ने 121 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Indo-Bulgarian के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kevin D'Souza 106 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Academic - MU Sofia के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Indo-Bulgarian द्वारा Barbarians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Barbarians ने Indo-Bulgarian को 3 wickets से हराया | Indo-Bulgarian के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hristo Lakov थे जिन्होंने 51 फैंटेसी अंक बनाए।

Academic - MU Sofia द्वारा VTU-MU Pleven के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Academic - MU Sofia ने VTU-MU Pleven को 3 runs से हराया | Academic - MU Sofia के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ashbel Nicson थे जिन्होंने 63 फैंटेसी अंक बनाए।

INB vs MUS, पिच रिपोर्ट

Vassil Levski National Sports Academy, Sofia में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 86 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 35% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

INB vs MUS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Academic - MU Sofia ने 1 और Indo-Bulgarian ने 3 मैच जीते हैं| Indo-Bulgarian के खिलाफ Academic - MU Sofia का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Academic - MU Sofia के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Indo-Bulgarian के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।