KET vs SUR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 99, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:46 PM IST Read in English Follow Us On :

KET vs SUR (Kent vs Surrey), Match 99 पूर्वावलोकन

Kent, Vitality Blast, 2021 के Match 99 में Surrey से भिड़ेगा। यह मैच St Lawrence Ground, Canterbury में खेला जाएगा।

Kent ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Surrey ने श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2020 के 2nd Quarter Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Imran Qayyum ने 54 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Kent के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Will Jacks 144 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Surrey के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Kent द्वारा Somerset के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Somerset ने Kent को 3 wickets से हराया | Kent के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Zak Crawley थे जिन्होंने 52 फैंटेसी अंक बनाए।

Surrey द्वारा Hampshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Surrey ने Hampshire को 3 runs से हराया | Surrey के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Gus Atkinson थे जिन्होंने 96 फैंटेसी अंक बनाए।

KET vs SUR, पिच रिपोर्ट

St Lawrence Ground, Canterbury में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 81 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 169 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 49% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

KET vs SUR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 35 मैचों में Kent ने 16 और Surrey ने 18 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|