LAH vs ISL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 15, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:39 PM IST Read in English Follow Us On :

LAH vs ISL (Lahore Qalandars vs Islamabad United), Match 15 पूर्वावलोकन

Pakistan Super League, 2021 के Match 15 में Lahore Qalandars का सामना Islamabad United से National Stadium, Karachi में होगा।

Lahore Qalandars ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Islamabad United ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Pakistan Super League, 2020 के Match 17 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Mohammad Hafeez ने 44 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Lahore Qalandars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Colin Munro 121 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Islamabad United के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Lahore Qalandars द्वारा Karachi Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Lahore Qalandars ने Karachi Kings को 3 wickets से हराया | Lahore Qalandars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Fakhar Zaman थे जिन्होंने 115 फैंटेसी अंक बनाए।

Islamabad United द्वारा Quetta Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Islamabad United ने Quetta Gladiators को 3 wickets से हराया | Islamabad United के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Faheem Ashraf थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

LAH vs ISL, पिच रिपोर्ट

National Stadium, Karachi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 168 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 7% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

LAH vs ISL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 10 मैचों में Islamabad United ने 7 और Lahore Qalandars ने 2 मैच जीते हैं| Islamabad United के खिलाफ Lahore Qalandars का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|