LOR vs PAR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 82, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:20 PM IST Read in English Follow Us On :

LOR vs PAR (Legends of Rupganj vs Partex Sporting Club), Match 82 पूर्वावलोकन

Bangabandhu Dhaka Premier Division T20 Cricket League, 2021 के Match 82 में Legends of Rupganj का सामना Partex Sporting Club से Bangladesh Krira Shikkha Protisthan No 3 Ground, Savar में होगा।

Legends of Rupganj ने इस श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Partex Sporting Club ने भी श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sunzamul Islam मैन ऑफ द मैच थे और Sunzamul Islam ने 75 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Legends of Rupganj के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Rajibul Islam 79 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Partex Sporting Club के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Legends of Rupganj द्वारा Abahani Limited के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Abahani Limited ने Legends of Rupganj को 3 wickets से हराया (D/L method) | Legends of Rupganj के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jaker Ali थे जिन्होंने 79 फैंटेसी अंक बनाए।

Partex Sporting Club द्वारा Shinepukur Cricket Club के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Partex Sporting Club के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shahadat Hossain थे जिन्होंने 33 फैंटेसी अंक बनाए।

LOR vs PAR, पिच रिपोर्ट

Bangladesh Krira Shikkha Protisthan No 3 Ground, Savar में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 66 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 133 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 44% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

LOR vs PAR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Legends of Rupganj ने 1 और Partex Sporting Club ने 0 मैच जीते हैं| Legends of Rupganj के खिलाफ Partex Sporting Club का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|