LEI vs DUR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 23, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:06 PM IST Read in English Follow Us On :

LEI vs DUR (Leicestershire vs Durham), Match 21 पूर्वावलोकन

Vitality Blast, 2021 के Match 21 में Leicestershire का मुकाबला Durham से होगा। यह मैच Grace Road, Leicester में खेला जाएगा।

Leicestershire ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Durham ने श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2020 के Match 58 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ben Mike ने 76 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Leicestershire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Matty Potts 85 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Durham के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Leicestershire द्वारा Derbyshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Derbyshire ने Leicestershire को 3 runs से हराया | Leicestershire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Naveen-ul-Haq थे जिन्होंने 93 फैंटेसी अंक बनाए।

Durham द्वारा Yorkshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Durham ने Yorkshire को 3 runs से हराया | Durham के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Brydon Carse थे जिन्होंने 112 फैंटेसी अंक बनाए।

LEI vs DUR, पिच रिपोर्ट

Grace Road, Leicester में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 17 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 59% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

LEI vs DUR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 33 मैचों में Durham ने 17 और Leicestershire ने 13 मैच जीते हैं| Durham के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Leicestershire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।