LEI vs WAS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 34, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:13 PM IST Read in English Follow Us On :

LEI vs WAS (Leicestershire vs Warwickshire), Match 34 पूर्वावलोकन

Vitality Blast, 2021 के Match 34 में Leicestershire का सामना Warwickshire से Grace Road, Leicester में होगा।

Leicestershire ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Warwickshire ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2019 के Match 61 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Colin Ackermann ने 214 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Leicestershire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Henry Brookes 96 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Warwickshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Leicestershire द्वारा Yorkshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Yorkshire ने Leicestershire को 3 runs से हराया | Leicestershire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Josh Inglis थे जिन्होंने 129 फैंटेसी अंक बनाए।

Warwickshire द्वारा Northamptonshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Warwickshire ने Northamptonshire को 3 runs से हराया | Warwickshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jake Lintott थे जिन्होंने 132 फैंटेसी अंक बनाए।

LEI vs WAS, पिच रिपोर्ट

Grace Road, Leicester में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 31 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। Grace Road, Leicester की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

LEI vs WAS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 17 मैचों में Leicestershire ने 6 और Warwickshire ने 10 मैच जीते हैं| Leicestershire के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Warwickshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।