MAL vs FIG Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 10:13 PM IST Read in English Follow Us On :

MAL vs FIG (Malo vs Fighters CC), Final पूर्वावलोकन

Malo, ECS Portugal, Cartaxo, 2021 के Final में Fighters CC से भिड़ेगा। यह मैच Cartaxo Cricket Ground, Cartaxo में खेला जाएगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Mian Shahid मैन ऑफ द मैच थे और Amir Zaib ने 126 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Malo के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Imran Rao 79 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Fighters CC के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Malo द्वारा Oeiras के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Malo ने Oeiras को 3 runs से हराया | Malo के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Syed Maisam थे जिन्होंने 107 फैंटेसी अंक बनाए।

Fighters CC द्वारा Gorkha 11 के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fighters CC ने Gorkha 11 को 3 runs से हराया | Fighters CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mandeep Singh थे जिन्होंने 130 फैंटेसी अंक बनाए।

MAL vs FIG, पिच रिपोर्ट

Cartaxo Cricket Ground, Cartaxo में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 111 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

MAL vs FIG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Malo ने 1 और Fighters CC ने 0 मैच जीते हैं| Malo के खिलाफ Fighters CC का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Malo के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Fighters CC के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।