MID vs GLA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 77, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:38 PM IST Read in English Follow Us On :

MID vs GLA (Middlesex vs Glamorgan), Match 77 पूर्वावलोकन

"Vitality Blast, 2021" का Match 77 Middlesex और Glamorgan (MID vs GLA) के बीच Radlett Cricket Club, Radlett में खेला जाएगा।

Middlesex ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं, जबकि Glamorgan ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Colin Ingram मैन ऑफ द मैच थे और Steven Finn ने 144 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Middlesex के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Colin Ingram 121 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Glamorgan के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Middlesex द्वारा Surrey के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Surrey ने Middlesex को 3 wickets से हराया | Middlesex के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Luke Hollman थे जिन्होंने 100 फैंटेसी अंक बनाए।

Glamorgan द्वारा Gloucestershire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Gloucestershire ने Glamorgan को 3 runs से हराया | Glamorgan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Marnus Labuschagne थे जिन्होंने 81 फैंटेसी अंक बनाए।

MID vs GLA, पिच रिपोर्ट

Radlett Cricket Club, Radlett में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 66 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 173 रन है। Radlett Cricket Club, Radlett की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

MID vs GLA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 11 मैचों में Glamorgan ने 9 और Middlesex ने 2 मैच जीते हैं| Glamorgan के खिलाफ Middlesex का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|