MID vs SUS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 88, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:44 PM IST Read in English Follow Us On :

MID vs SUS (Middlesex vs Sussex), Match 88 पूर्वावलोकन

Middlesex, Vitality Blast, 2021 के Match 88 में Sussex से भिड़ेगा। यह मैच Lord's, London में खेला जाएगा।

Middlesex ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं, जबकि Sussex ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 8th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2020 के Match 74 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Luke Hollman ने 125 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Middlesex के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि George Garton 161 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sussex के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Middlesex द्वारा Glamorgan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Middlesex ने Glamorgan को 3 wickets से हराया | Middlesex के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Daryl Mitchell थे जिन्होंने 141 फैंटेसी अंक बनाए।

Sussex द्वारा Surrey के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Sussex के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tymal Mills थे जिन्होंने 87 फैंटेसी अंक बनाए।

MID vs SUS, पिच रिपोर्ट

Lord's, London में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 76 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 170 रन है। Lord's, London की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

MID vs SUS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 31 मैचों में Middlesex ने 7 और Sussex ने 19 मैच जीते हैं| Middlesex के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Sussex के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।