NTT vs KOL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 1, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:16 PM IST Read in English Follow Us On :

NTT vs KOL (New Territories Tigers vs Kowloon Lions), Match 1 पूर्वावलोकन

All Stars Exhibition T20 Series, 2021 के पहले मैच में New Territories Tigers का मुकाबला Kowloon Lions से होगा। यह मैच Mission Road Ground, Mong Kok में खेला जाएगा।

Kowloon Lions इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Kowloon Lions ने अपने पिछले 3 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 0 हारे हैं| जबकि New Territories Tigers भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है।

दोनों टीमें आखिरी बार Epic Group All Stars T20 Series, 2021 के Match 1 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Hassan Khan Mohammad ने 147 मैच फैंटेसी अंकों के साथ New Territories Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nizakat Khan 193 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kowloon Lions के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

NTT vs KOL, पिच रिपोर्ट

Mission Road Ground, Mong Kok में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

NTT vs KOL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Kowloon Lions ने 1 और New Territories Tigers ने 0 मैच जीते हैं| Kowloon Lions के खिलाफ New Territories Tigers का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Kowloon Lions के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने New Territories Tigers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।