NOR vs DUR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 86, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:43 PM IST Read in English Follow Us On :

NOR vs DUR (Northamptonshire vs Durham), Match 86 पूर्वावलोकन

Vitality Blast, 2021 के Match 86 में Northamptonshire का मुकाबला Durham से होगा। यह मैच County Ground, Northampton में खेला जाएगा।

Northamptonshire ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 9th स्थान पर हैं, जबकि Durham ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 9th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Adam Rossington मैन ऑफ द मैच थे और Adam Rossington ने 118 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northamptonshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Sean Dickson 73 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Durham के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northamptonshire द्वारा Leicestershire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northamptonshire ने Leicestershire को 3 wickets से हराया | Northamptonshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Josh Cobb थे जिन्होंने 106 फैंटेसी अंक बनाए।

Durham द्वारा Warwickshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Durham ने Warwickshire को 3 runs से हराया | Durham के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ben Stokes थे जिन्होंने 173 फैंटेसी अंक बनाए।

NOR vs DUR, पिच रिपोर्ट

County Ground, Northampton में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 73 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 171 रन है। County Ground, Northampton की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NOR vs DUR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 18 मैचों में Durham ने 8 और Northamptonshire ने 8 मैच जीते हैं| Durham के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Northamptonshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।