NOT vs DER Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 41, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:16 PM IST Read in English Follow Us On :

NOT vs DER (Nottinghamshire vs Derbyshire), Match 41 पूर्वावलोकन

Vitality Blast, 2021 के Match 41 में Nottinghamshire का सामना Derbyshire से Trent Bridge, Nottingham में होगा।

Nottinghamshire ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Derbyshire ने श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2020 के Match 72 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jake Ball ने 89 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Nottinghamshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Matt Critchley 62 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Derbyshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Nottinghamshire द्वारा Durham के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nottinghamshire ने Durham को 3 runs से हराया | Nottinghamshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Alex Hales थे जिन्होंने 132 फैंटेसी अंक बनाए।

Derbyshire द्वारा Northamptonshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Derbyshire ने Northamptonshire को 3 wickets से हराया | Derbyshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Matt Critchley थे जिन्होंने 124 फैंटेसी अंक बनाए।

NOT vs DER, पिच रिपोर्ट

Trent Bridge, Nottingham में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 38 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 175 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NOT vs DER - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 30 मैचों में Derbyshire ने 7 और Nottinghamshire ने 23 मैच जीते हैं| Nottinghamshire के खिलाफ Derbyshire का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|