NOT vs DER Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 43, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:39 PM IST Read in English Follow Us On :

NOT vs DER (Nottinghamshire vs Derbyshire), Match 43 पूर्वावलोकन

Nottinghamshire, Royal London One-Day Cup, 2021 के Match 43 में Derbyshire से भिड़ेगा। यह मैच County Ground, Derby में खेला जाएगा।

Nottinghamshire ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Derbyshire ने श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Royal London One-Day Cup, 2019 के Match 15 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Luke Fletcher ने 145 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Nottinghamshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Luis Reece 140 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Derbyshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Nottinghamshire द्वारा Leicestershire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nottinghamshire ने Leicestershire को 3 wickets से हराया | Nottinghamshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Luke Fletcher थे जिन्होंने 128 फैंटेसी अंक बनाए।

Derbyshire द्वारा Northamptonshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northamptonshire ने Derbyshire को 3 wickets से हराया | Derbyshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Fynn Hudson-Prentice थे जिन्होंने 95 फैंटेसी अंक बनाए।

NOT vs DER, पिच रिपोर्ट

County Ground, Derby में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 38 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 233 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NOT vs DER - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 60 मैचों में Derbyshire ने 20 और Nottinghamshire ने 40 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|