NOT vs LEI Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 91, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:45 PM IST Read in English Follow Us On :

NOT vs LEI (Nottinghamshire vs Leicestershire), Match 91 पूर्वावलोकन

"Vitality Blast, 2021" का Match 91 Nottinghamshire और Leicestershire (NOT vs LEI) के बीच Trent Bridge, Nottingham में खेला जाएगा।

Nottinghamshire ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Leicestershire ने श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2020 के 1st Quarter Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Samit Patel ने 62 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Nottinghamshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Colin Ackermann 140 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Leicestershire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Nottinghamshire द्वारा Lancashire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nottinghamshire ने Lancashire को 3 runs से हराया | Nottinghamshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Alex Hales थे जिन्होंने 145 फैंटेसी अंक बनाए।

Leicestershire द्वारा Northamptonshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northamptonshire ने Leicestershire को 3 wickets से हराया | Leicestershire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Scott Steel थे जिन्होंने 112 फैंटेसी अंक बनाए।

NOT vs LEI, पिच रिपोर्ट

Trent Bridge, Nottingham में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 76 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 170 रन है। Trent Bridge, Nottingham की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

NOT vs LEI - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 34 मैचों में Leicestershire ने 15 और Nottinghamshire ने 13 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|