PCK vs BRD Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 38, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:13 PM IST Read in English Follow Us On :

PCK vs BRD (Prague CC Kings vs Brno Raiders), Match 38 पूर्वावलोकन

ECS Czech Republic, Prague, 2021 के Match 38 में Prague CC Kings का मुकाबला Brno Raiders से होगा। यह मैच Vinor Cricket Ground, Prague में खेला जाएगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Hilal Ahmad मैन ऑफ द मैच थे और Smit Patel ने 45 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Prague CC Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Suresh Ramarao 49 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Brno Raiders के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Prague CC Kings द्वारा Vinohrady CC के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Prague CC Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Arun Ashokan थे जिन्होंने 46 फैंटेसी अंक बनाए।

Brno Raiders द्वारा Prague Spartans Mobilizers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Brno Raiders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Aamir Husain थे जिन्होंने 76 फैंटेसी अंक बनाए।

PCK vs BRD, पिच रिपोर्ट

Vinor Cricket Ground, Prague में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 36 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 86 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

PCK vs BRD - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Prague CC Kings ने 1 और Brno Raiders ने 0 मैच जीते हैं| Prague CC Kings के खिलाफ Brno Raiders का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Prague CC Kings के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Brno Raiders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।