PBKS vs RCB Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 26, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:51 PM IST Read in English Follow Us On :

PUN vs BEN (Punjab vs Bengaluru), Match 26 पूर्वावलोकन

Indian T20 League, 2021 के Match 26 में Punjab का मुकाबला Bengaluru से होगा। यह मैच Narendra Modi Stadium, Motera, Ahmedabad में खेला जाएगा।

Punjab ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Bengaluru ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Indian T20 League, 2020 के Match 31 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां KL Rahul ने 100 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Virat Kohli 55 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Bengaluru के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Punjab द्वारा Kolkata के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kolkata ने Punjab को 3 wickets से हराया | Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chris Jordan थे जिन्होंने 45 फैंटेसी अंक बनाए।

Bengaluru द्वारा Delhi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bengaluru beat Delhi by 1 run | Bengaluru के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी AB de Villiers थे जिन्होंने 134 फैंटेसी अंक बनाए।

PUN vs BEN, पिच रिपोर्ट

Narendra Modi Stadium, Motera, Ahmedabad में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 25 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

PUN vs BEN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 26 मैचों में Bengaluru ने 12 और Punjab ने 14 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|