PBKS vs KKR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 21, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:44 PM IST Read in English Follow Us On :

PUN vs KOL (Punjab vs Kolkata), Match 21 पूर्वावलोकन

Indian T20 League, 2021 के Match 21 में Punjab का सामना Kolkata से Narendra Modi Stadium, Motera, Ahmedabad में होगा।

Punjab ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Kolkata ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Indian T20 League, 2020 के Match 46 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Mandeep Singh ने 90 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shubman Gill 80 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kolkata के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Punjab द्वारा Mumbai के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Punjab ने Mumbai को 3 wickets से हराया | Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी KL Rahul थे जिन्होंने 89 फैंटेसी अंक बनाए।

Kolkata द्वारा Rajasthan के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Rajasthan ने Kolkata को 3 wickets से हराया | Kolkata के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Varun Chakravarthy थे जिन्होंने 62 फैंटेसी अंक बनाए।

PUN vs KOL, पिच रिपोर्ट

Narendra Modi Stadium, Motera, Ahmedabad में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 20 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 166 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 45% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

PUN vs KOL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 27 मैचों में Kolkata ने 18 और Punjab ने 9 मैच जीते हैं| Kolkata के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।