QUE vs LAH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 22, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:54 PM IST Read in English Follow Us On :

QUE vs LAH (Quetta Gladiators vs Lahore Qalandars), Match 22 पूर्वावलोकन

Quetta Gladiators, Pakistan Super League, 2021 के Match 22 में Lahore Qalandars से भिड़ेगा। यह मैच National Stadium, Karachi में खेला जाएगा।

Quetta Gladiators ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Lahore Qalandars ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Fakhar Zaman मैन ऑफ द मैच थे और Chris Gayle ने 99 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Quetta Gladiators के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohammad Hafeez 112 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Lahore Qalandars के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Quetta Gladiators द्वारा Peshawar Zalmi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Peshawar Zalmi ने Quetta Gladiators को 3 runs से हराया | Quetta Gladiators के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mohammad Nawaz थे जिन्होंने 52 फैंटेसी अंक बनाए।

Lahore Qalandars द्वारा Islamabad United के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Islamabad United ने Lahore Qalandars को 3 runs से हराया | Lahore Qalandars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी James Faulkner थे जिन्होंने 106 फैंटेसी अंक बनाए।

QUE vs LAH, पिच रिपोर्ट

National Stadium, Karachi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 167 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

QUE vs LAH - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 11 मैचों में Quetta Gladiators ने 5 और Lahore Qalandars ने 6 मैच जीते हैं| Quetta Gladiators के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Lahore Qalandars के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।