RR vs SRH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 28, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:54 PM IST Read in English Follow Us On :

RAJ vs HYD (Rajasthan vs Hyderabad), Match 28 पूर्वावलोकन

Indian T20 League, 2021 के Match 28 में Rajasthan का मुकाबला Hyderabad से होगा। यह मैच Arun Jaitley Stadium, Delhi में खेला जाएगा।

Rajasthan ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Hyderabad ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Indian T20 League, 2020 के Match 40 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jofra Archer ने 77 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Rajasthan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Manish Pandey 123 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Hyderabad के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Rajasthan द्वारा Mumbai के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Mumbai ने Rajasthan को 3 wickets से हराया | Rajasthan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jos Buttler थे जिन्होंने 66 फैंटेसी अंक बनाए।

Hyderabad द्वारा Chennai के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chennai ने Hyderabad को 3 wickets से हराया | Hyderabad के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी David Warner थे जिन्होंने 76 फैंटेसी अंक बनाए।

RAJ vs HYD, पिच रिपोर्ट

Arun Jaitley Stadium, Delhi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 27 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 167 रन है। Arun Jaitley Stadium, Delhi की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

RAJ vs HYD - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Rajasthan ने 6 और Hyderabad ने 7 मैच जीते हैं| Rajasthan के विकेटकीपर्स ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Hyderabad के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।