SS vs CSG Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 12, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:29 PM IST Read in English Follow Us On :

SS vs CSG (Salem Spartans vs Chepauk Super Gillies), Match 12 पूर्वावलोकन

Salem Spartans, Tamil Nadu Premier League, 2021 के Match 12 में Chepauk Super Gillies से भिड़ेगा। यह मैच MA Chidambaram Stadium, Chennai में खेला जाएगा।

Salem Spartans ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 7th स्थान पर हैं, जबकि Chepauk Super Gillies ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 7th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Tamil Nadu Premier League, 2019 के Match 27 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां G Karthik Shanmugam ने 89 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Salem Spartans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि S Harish Kumar 91 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Chepauk Super Gillies के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Salem Spartans द्वारा IDream Tiruppur Tamizhans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Salem Spartans ने IDream Tiruppur Tamizhans को 3 runs से हराया | Salem Spartans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Vijay Shankar थे जिन्होंने 83 फैंटेसी अंक बनाए।

Chepauk Super Gillies द्वारा Nellai Royal Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Nellai Royal Kings ने Chepauk Super Gillies को 3 wickets से हराया | Chepauk Super Gillies के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Narayan Jagadeesan थे जिन्होंने 144 फैंटेसी अंक बनाए।

SS vs CSG, पिच रिपोर्ट

MA Chidambaram Stadium, Chennai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 11 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 146 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 18% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SS vs CSG - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 7 मैचों में Salem Spartans ने 5 और Chepauk Super Gillies ने 2 मैच जीते हैं| Salem Spartans के खिलाफ Chepauk Super Gillies का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|