DST vs ICCV Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम और पिच रिपोर्ट

Last updated: Sep 14, 2021 5:37 PM IST Read in English Follow Us On :

VIA vs INV (Vienna Afghan vs Indian Vienna), Match 7 पूर्वावलोकन

Vienna Afghan, ECS Austria, Vienna, 2021 के Match 7 में Indian Vienna से भिड़ेगा। यह मैच Seebarn Cricket Ground, Seebarn में खेला जाएगा।

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Vienna, 2020 के Bronze Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Zabiullah Ibrahimkhel ने 101 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Vienna Afghan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ahmad Ghani 56 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Indian Vienna के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

VIA vs INV, पिच रिपोर्ट

Seebarn Cricket Ground, Seebarn में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 83 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

VIA vs INV - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Vienna Afghan के खिलाफ Indian Vienna का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Vienna Afghan के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Indian Vienna के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।