WCC vs TRV Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 18, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:16 PM IST Read in English Follow Us On :

WCC vs TRV (Waratah Cricket Club vs Tracy Village CC), Match 18 पूर्वावलोकन

Waratah Cricket Club, Darwin and District ODI Cricket Competition - Premier Grade, 2021 के Match 18 में Tracy Village CC से भिड़ेगा। यह मैच Gardens Oval, Darwin में खेला जाएगा।

Waratah Cricket Club ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Tracy Village CC ने श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Darwin and District ODI Cricket Competition - Premier Grade, 2020 के Match 34 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Samindra Madushan ने 129 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Waratah Cricket Club के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Wilson Ryan 100 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Tracy Village CC के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Waratah Cricket Club द्वारा Darwin Cricket Club के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Waratah Cricket Club ने Darwin Cricket Club को 3 wickets से हराया | Waratah Cricket Club के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Udara Weerasinghe थे जिन्होंने 127 फैंटेसी अंक बनाए।

Tracy Village CC द्वारा Palmerston Cricket Club के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Tracy Village CC ने Palmerston Cricket Club को 3 runs से हराया | Tracy Village CC के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Antum Naqvi थे जिन्होंने 194 फैंटेसी अंक बनाए।

WCC vs TRV, पिच रिपोर्ट

Gardens Oval, Darwin में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 15 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 198 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 67% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

WCC vs TRV - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Tracy Village CC ने अपने सभी मैच गंवाए हैं । Waratah Cricket Club के खिलाफ Tracy Village CC का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|