WI-W vs PAK-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd ODI, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:56 PM IST Read in English Follow Us On :

WI-W vs PK-W (West Indies Women vs Pakistan Women), 2nd ODI पूर्वावलोकन

West Indies Women, Pakistan Women in West Indies, 5 ODI Series, 2021 के 2nd ODI में Pakistan Women से भिड़ेगा। यह मैच Coolidge Cricket Ground, Antigua में खेला जाएगा।

इस श्रृंखला के पहले मैच में, Stafanie Taylor मैन ऑफ द मैच थे और Stafanie Taylor ने 227 मैच फैंटेसी अंकों के साथ West Indies Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Nida Dar 106 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Pakistan Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

WI-W vs PK-W, पिच रिपोर्ट

Coolidge Cricket Ground, Antigua में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 2 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 257 रन है। Coolidge Cricket Ground, Antigua की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

WI-W vs PK-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 26 मैचों में Pakistan Women ने 7 और West Indies Women ने 19 मैच जीते हैं| West Indies Women के खिलाफ Pakistan Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Pakistan Women के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने West Indies Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।