WAU vs TAS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 15, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 5:22 PM IST Read in English Follow Us On :

WAU vs TAS (Western Australia vs Tasmania), Match 15 पूर्वावलोकन

"Marsh One Day Cup, 2021" का Match 15 Western Australia और Tasmania (WAU vs TAS) के बीच Perth Stadium, Perth में खेला जाएगा।

Western Australia ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Tasmania ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Marsh One Day Cup, 2019 के Match 5 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां D'Arcy Short ने 171 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Western Australia के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Riley Meredith 110 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Tasmania के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Western Australia द्वारा Victoria के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Western Australia ने Victoria को 3 runs से हराया | Western Australia के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Josh Inglis थे जिन्होंने 152 फैंटेसी अंक बनाए।

Tasmania द्वारा New South Wales के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में New South Wales ने Tasmania को 3 wickets से हराया | Tasmania के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jackson Bird थे जिन्होंने 112 फैंटेसी अंक बनाए।

WAU vs TAS, पिच रिपोर्ट

Perth Stadium, Perth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 11 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 256 रन है। Perth Stadium, Perth की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

WAU vs TAS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 52 मैचों में Tasmania ने 17 और Western Australia ने 34 मैच जीते हैं| Tasmania के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Western Australia के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।