WOR vs YOR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 32, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 7:13 PM IST Read in English Follow Us On :

WOR vs YOR (Worcestershire vs Yorkshire), Match 33 पूर्वावलोकन

Worcestershire, Vitality Blast, 2021 के Match 33 में Yorkshire से भिड़ेगा। यह मैच County Ground, New Road, Worcester में खेला जाएगा।

Worcestershire ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Yorkshire ने भी श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Vitality Blast, 2019 के Match 48 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Riki Wessels ने 131 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Worcestershire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Adam Lyth 126 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Yorkshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Worcestershire द्वारा Lancashire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Worcestershire ने Lancashire को 3 wickets से हराया | Worcestershire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Brett D'Oliveira थे जिन्होंने 115 फैंटेसी अंक बनाए।

Yorkshire द्वारा Leicestershire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Yorkshire ने Leicestershire को 3 runs से हराया | Yorkshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी David Willey थे जिन्होंने 147 फैंटेसी अंक बनाए।

WOR vs YOR, पिच रिपोर्ट

County Ground, New Road, Worcester में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 31 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 52% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

WOR vs YOR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 10 मैचों में Worcestershire ने 5 और Yorkshire ने 5 मैच जीते हैं| Worcestershire के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Yorkshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।