ZIM-W vs SAE-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 6:28 PM IST Read in English Follow Us On :

ZM-W vs SAW-E (Zimbabwe Women vs South Africa Women Emerging), Match 3 पूर्वावलोकन

South Africa Emerging Women in Zimbabwe, 5 List A Matches, 2021 के Match 3 में Zimbabwe Women का सामना South Africa Women Emerging से Queens Sports Club, Bulawayo में होगा।

Zimbabwe Women और South Africa Women Emerging ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं, जिसमें South Africa Women Emerging ने अब तक खेले गए सभी खेलों में जीत हासिल की है।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, South Africa Women Emerging ने Zimbabwe Women को 3 runs से हराया | Modester Mupachikwa ने 106 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Zimbabwe Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Andrie Steyn 154 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ South Africa Women Emerging के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

ZM-W vs SAW-E, पिच रिपोर्ट

Queens Sports Club, Bulawayo के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 2 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 264 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 100% मैच जीते हैं। दोनों टीमों की नजर पहले बल्लेबाजी करने पर ही होने वाली है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

ZM-W vs SAW-E - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Zimbabwe Women को उसके सभी मैचों में हार मिली है । South Africa Women Emerging के खिलाफ Zimbabwe Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Zimbabwe Women के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने South Africa Women Emerging के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।