UAE vs NAM Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 6, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Mar 11, 2022 7:04 PM IST Read in English Follow Us On :

संयुक्त अरब अमीरात बनाम नामीबिया, मैच 6 पूर्वावलोकन

संयुक्त अरब अमीरात, आईसीसी सीडब्ल्यूसी लीग 2, 2019-22 के मैच 6 में नामीबिया से भिड़ेगा। यह मैच आईसीसी अकादमी, दुबई में खेला जाएगा।

संयुक्त अरब अमीरात ने इस श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि नामीबिया ने भी श्रृंखला में 12 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, काशिफ दाऊद मैन ऑफ द मैच थे और काशिफ दाऊद ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ संयुक्त अरब अमीरात के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि जे जे स्मित 141 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ नामीबिया के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

संयुक्त अरब अमीरात द्वारा Oman के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Oman ने संयुक्त अरब अमीरात को 3 runs से हराया | संयुक्त अरब अमीरात के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी जहूर खान थे जिन्होंने 120 फैंटेसी अंक बनाए।

नामीबिया द्वारा Oman के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Oman ने नामीबिया को 3 wickets से हराया | नामीबिया के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी गेरहार्ड इरासमस थे जिन्होंने 89 फैंटेसी अंक बनाए।

संयुक्त अरब अमीरात बनाम नामीबिया, पिच रिपोर्ट

आईसीसी अकादमी, दुबई में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 49 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 214 रन है। आईसीसी अकादमी, दुबई की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

संयुक्त अरब अमीरात बनाम नामीबिया - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में नामीबिया ने अपने सभी मैच गंवाए हैं । संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ नामीबिया का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। नामीबिया के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने संयुक्त अरब अमीरात के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।